Actress Swara Bhaskar Said Uncle, You Are Not Worthy Of Respect – एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा अंकल, आप इज्जत के लायक नहीं

Actress Swara Bhaskar Said Uncle, You Are Not Worthy Of Respect_एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा अंकल, आप इज्जत के लायक नहीं_Webollywood

Actress Swara Bhaskar Said Uncle, You Are Not Worthy Of Respect – एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा अंकल, आप इज्जत के लायक नहीं

Actress Swara Bhaskar Said Uncle, You Are Not Worthy Of Respect – एक्ट्रेस Swara Bhaskar और निर्माता Ashoke Pandit के बीच ट्विटर पर कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो गयी है। दोनों खुल करके एक दूसरे के खिलाफ tweet कर रहे हैं। यह मामला मजदूरों पर स्वरा के tweet करने के बाद से शुरू हुआ। इसके बाद Ashoke Pandit ने रिएक्ट किया और फिर दोनों के बीच बहस छिड़ गयी। दरअसल स्वरा भास्कर ने दिल्ली मजदूरों को लेकर एक tweet किया था और कहा था कि जो लोग फंसे है वह इस फॉर्म को भर दें।

इसके बाद Ashoke Pandit ने tweet किया कि खुद तो कागज दिखाए नहीं अब दूसरे से कागज मांग रही हैं। इसके बाद Swara Bhaskar ने Ashoke Pandit को अंकल कहा और एक लंबा tweet किया। इस तरह स्वरा और अशोक पंडित के बीच ट्विटर कॉन्ट्रवर्सी देखने को मिली। आपको बता दें हाल में ही Swara Bhaskar मुंबई से दिल्ली वापस आयी हैं। Swara की मां इरा का अचानक गिर जाने की वजह से हाथ में फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद Swara ने प्रशासन से मदद मांग दिल्ली पहुंची। Swara Bhaskar की मां जेएनयू में प्रोफेसर हैं।

Four More Shots Season 2 Jarur Dekhe

Swara Bhaskar का Tweet 

एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा, अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास स्थित श्रमिक हैं या आप ऐसे किसी श्रमिक को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने गाँव वापिस जाना है तो अपने नाम, मोबाइल नम्बर, और अभी आप कहा पर है अपनी पूरी डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें। आप जहा भी होंगे हमारे साथी आपकी मदद करेंगे।

Ashoke Pandit का जवाब

Ashoke Pandit ने Swara के tweet को retweet किया और लिखा, आपने तो खुद काग़ज़ दिखाने से मना कर दिया और अब दूसरों से माँग रही हैं। इतनी जल्दी कैसे कोई पलट सकता है , चलिए अच्छी बात है , देर से आये पर दुरुस्त आये।

Ashoke Pandit और Swara Bhaskar की ट्विटर कॉन्ट्रोवर्सी

कागज दिखाने वाले Ashoke Pandit के tweet के बाद Swara ने twitter पर लिखा, अंकल आपको अंकल इसलिए कह रही थी कि आपकी बेटी के साथ काम किया था, और मुझे वो बहुत अच्छी मालूम हुई, अच्छा राब्ता था हमारा।आपकी बेटी कि वजह से आपको इज़्ज़त दी – पर लगता है आप इज़्ज़त के आदी नहीं।

Swara Bhaskar को बोला आंटी

Ashoke Pandit ने twitter पर भी tweet किया और लिखा, आंटी जी जब कोई इंसान सही वक़्त पर शादी करता है तो बच्चे बड़े हो जाते हैं। यह तो अपनी अपनी क़िस्मत है। अब अगर किसी की शादी नहीं हो रही है या वो कर नहीं रहा या रही हो तो इसका मतलब यह थोड़ी है की वो उमर में छोटा या छोटी है। अच्छा तो मेरा पूरा परिवार है।

Swara Bhaskar ने साइबर स्टॉक का लगाया आरोप

दोनों के बीच twitter वॉर लगातार बढ़ती गयी और एक्ट्रेस ने लिखा, अशोक अंकल। आप लगातार मुझे साइबर स्टॉक क्यूँ करते रहते हैं , बहुत डरावने है और ऐसा प्रतीत होता है कि आप मुझसे Obsessed हैं। आपकी उम्र में ये सब शोभा नहीं देता। अपनी थोड़ी इज़्ज़त करिए। मैं  NPR के लिए काग़ज़ दिखाने के ख़िलाफ़ थी, ट्रेन टिकट के लिए नहीं।

10 Highly Recommended Watch Brands For Women