Ajaz Khan-ने Bigg Bosss में खोला ऐसा राज़ देखने वाले रह गए दंग

Ajaz Khan-ने Bigg Bosss में खोला ऐसा राज़ देखने वाले रह गए दंग_We Bollywood_Image Source_Google

Ajaz Khan-ने Bigg Bosss में खोला ऐसा राज़ देखने वाले रह गए दंग-Ajaz Khan सलमान से कहते हैं कि मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ है कि इसकी बदौलत मैं भी अब बहुत शिक्षित हो गया हूं। तो सलमान कहते हैं कि अगर आप असफल हो गए तो आप गलत दिखेंगे। वह यहां क्यों नहीं बोला? आप किस बात से भयभीत हैं? युद्ध यहीं से होता है।

बिग बॉस 14 का पहला वीकेंड वार शनिवार को टेलीकास्ट होने वाला है। सलमान खान सप्ताहांत के युद्ध के प्राथमिक दिन प्रतियोगी पर एक नुकीला हमला करेंगे। शो में एजाज खान से जुड़ा एक राज खुलने वाला है।

Ajaz Khan-ने Bigg Bosss में खोला ऐसा राज़ देखने वाले रह गए दंग

Week End War के भीतर एजाज का राज खुलेगा

सलमान खान वीकेंड का वार पर प्रतियोगियों को एक वीडियो क्लिप दिखाएंगे। इस वीडियो क्लिप के दौरान एजाज खान और सिद्धार्थ शुक्ला बात कर रहे हैं। सिद्धार्थ के लिए अज़ाज का मानना ​​है कि 2011 तक मैं ऐसा हुआ करता था जैसे मैंने किसी लड़की को देखा हो … मैं एक बहुत बड़े घोटाले से बच सकता था।

इसके बाद, अजाज ने सलमान से कहा कि मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ है कि इसकी बदौलत मैं भी अब बहुत थक गया हूं। तो सलमान कहते हैं कि अगर आप असफल होते हैं तो आप गलत दिखेंगे। वह यहां क्यों नहीं बोला? आप किस बात से भयभीत हैं? युद्ध यहीं से होता है।

बता दें कि सलमान ने जो वीडियो दिखाया वह पूरा नहीं था। कौन सा रहस्य है अज़ाजेलिंग सिद्धार्थ, वह अभी तक सामने नहीं आया है।

Ajaz Khan-ने Bigg Bosss में खोला ऐसा राज़ देखने वाले रह गए दंग

आपको बता दें कि एजाज खान शो के भीतर काफी शांत दिखे। लेकिन अब वे धीरे-धीरे उभर रहे हैं। खुद का प्रतिनिधित्व करते हुए। शुक्रवार के एपिसोड में रुबीना दिलैक के साथ उनकी बहस भी हुई। दरअसल, रुबीना प्रतियोगियों के साथ 7 चीजों को लेकर डिस्कस कर रही थीं। उन्होंने कहा कि सलवार-कमीज को एक आइटम के रूप में गिना जाना चाहिए, हम एक साथ आइटम के चैपल के सेट की गिनती कर रहे हैं। जिसके बाद हिना खान आती हैं और कहती हैं कि अब से सभी को बराबर सैंडल मिलेगा।

रुबीना के साथ एजाज का तर्क
इससे अजाज बहुत नाराज है। Ajazclearly ने रुबीना से कहा कि तुम हम पर एहसान क्यों कर रहे हो। यदि आप सबके लिए अपनी आवाज बुलंद करना चाहते थे, तो आपको पहले बोलना चाहिए था।