Ayushmann Khurrana Expressed His Wish – Picture Went Viral – आयुष्मान खुराना ने व्यक्त की यह इच्छा – तस्वीर वायरल

Ayushmann Khurrana Expressed His Wish - Picture Went Viral_आयुष्मान खुराना ने व्यक्त की यह इच्छा - तस्वीर वायरल_Webollywood

Ayushmann Khurrana Expressed His Wish – Picture Went Viral – आयुष्मान खुराना ने व्यक्त की यह इच्छा – तस्वीर वायरल

Ayushmann Khurrana कितने दमदार अभिनेता है ये तो आपने उनकी फिल्मों में देखा ही होगा लेकिन वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और एक शानदार इंसान भी हैँ। इस समय Ayushmann Khurrana ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर Share की है जिसमें वो जोकर वाले गेटअप में नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म नें हॉलीवुड के साथ साथ पूरी दुनिया में धमाका कर दिया था। अब Ayushmann Khurrana ने भी कुछ ऐसा ही एक रूप लिया है।

Fans Ne Shahrukh Khan Ki Don 3 Ki Mang Ki

Ayushmann Khurrana ने इस तस्वीर के साथ एक caption लिखा है – क्या मैं एक प्लान के साथ आदमी की तरह रहा हूं, मैं अराजकता का एजेंट हूं और मुझे जोकर कहते हैं। Sinister, menacing, evil, cold, conniving yet brilliant, genius – मैंने हमेशा उनके जैसा निगेटिव किरदार निभाने के बारे में सोचा है। मेरे मन और इस अविश्वसनीय कलाकृति को पढ़ने के लिए #SwapnilPawar धन्यवाद।

Ayushmann Khurrana के इस पोस्ट से साफ पता चलता है कि वो अपने काम को लेकर कितने ज्यादा महात्वाकांक्षी हैं। इससे पता चलता है कि आने वाले समय में वह एक निगेटिव किरदार जरूर निभाएंगे। आयुष्मान हाल ही में फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे और उन्होने अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर काफी दमदार काम किया है। फिलहाल Ayushmann Khurrana ,Joaquin Phoenix’s के इस आर्ट में कैसे लग रहे हैं .

Ayushmann Khurrana 14 सितंबर 1984 को हुआ। यह एक भारतीय अभिनेता, गायक और टेलीविजन होस्ट हैं। आयुष्मान ने 2004 में रियलिटी टेलीविजन शो एमटीवी रोडीज का दूसरा सीज़न जीता और एंकरिंग करियर में कदम रखा।

चिली सोयाबीन बनाने की आसान विधि

Ayushmann Khurrana के परिवार के बारे में जानकारी

आयुष्मान मूल रूप से चंडीगढ़ के रहने वाले हैं। उनका परिवार अभी भी वहां स्थित है। उनके पिता एक प्रसिद्व ज्योतिषी और ज्योतिषी विषय पर एक प्रसिद्व लेखक भी हैं। जबकि उनकी माँ गृहणी है, जिन्होंने हिंदी में एमए किया है। उनके भाई अपारशक्ति दिल्ली में ओएई 104.8 एफएम में एक रेडियो जौकी है, साथ ही वह एक टीवी स्टार, एंकर एवं एक्टर भी है। आयुष्मान की बचपन में एक दोस्त थी, जिसका नाम ताहिरा था, जिससे उन्होंने साल 2011 में शादी कर ली थी। तब से वह दोनों साथ में ही हैं। उनके 2 बच्चे भी है एक लड़का विराजवीर, जिसका जन्म 2 जनवरी सन 2012 में हुआ, और दूसरी लड़की वरुश्का, जिसका जन्म 21 अप्रैल 2014 को हुआ है।