Betaal Netflix Movie Review In Hindi

Betaal Netflix Movie Review In Hindi

Betaal Netflix Movie Review In Hindi

Betaal Netflix Movie Review In Hindi – Betaal Netflix’s The Walking Dead Spin Is A Good Effort But Does Not Succeed बीटाल नेटफ्लिक्स की द वॉकिंग डेड स्पिन एक अच्छा प्रयास है लेकिन सफल नहीं है, नेटफ्लिक्स ने विक्रम बीटाल के अपने आधुनिक टेक, द वॉकिंग डेड और गेम ऑफ थ्रोन्स के तत्वों के साथ रिलीज़ किया। जबकि दृष्टिकोण दिलचस्प है, निष्पादन शाहरुख खान निर्मित श्रृंखला को कम करता है।

फॉर मोर शॉट्स सीजन 2 जरूर देखे

Series Name – Betaal
Betaal Director – Patrick Graham
Betaal Cast – विनीत कुमार, आहना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, जीतेन्द्र जोशी, जतिन गोस्वामी, मंजिरी पुपला, और सीना आनंद।

नेटफ्लिक्स पर आज Betal रिलीज द्वि घातुमान – ज़ोंबी सर्वनाश को देखने के बाद, मैं अपने स्कूल के दिनों को याद रखने में मदद नहीं कर सका। बीटाल ने मुझे एक गर्म गर्मी की दोपहर में एक इतिहास वर्ग के मेरे दिनों की याद दिलाई जब मैं चाहता था कि कक्षा समाप्त हो जाए और मैं सोने जा सकूं। शाहरुख खान की रेड चिलीज द्वारा निर्मित, Betaal लोककथा विक्रम और बीटाल के मूल क्रूक्स को लेती है, जो इतिहास की एक परत को जोड़ती है, द वॉकिंग डेड में सम्मिश्रण और एक खराब डिश की सेवा करने के लिए गेम ऑफ थ्रोन्स के पतले स्लाइस के साथ सबसे ऊपर है।

बीटाल देश के एक आदिवासी हिस्से में स्थापित है। यह विक्रम (विनीत) के नेतृत्व का पालन करता है, जो एक सेना अधिकारी है, जो एक सुरंग खोलने के लिए गांव को खाली करने के लिए प्रभारी है, जिसे दशकों से स्थानीय लोगों द्वारा सुरक्षित रूप से संरक्षित किया गया है। कई चेतावनियों के बावजूद, सड़क बनाने के लिए दस्ते ने सुरंग खोली। जल्द ही, पेंडोरा का बॉक्स खोला गया।

गुफा जीवन को एक ऐसे शासन में सांस लेती है जो बीटाल के अभिशाप, पहाड़ों में एक बुरी आत्मा से संक्रमित हो गया है, और वह अपने नेता को सशक्त बनाने के लिए बलिदान के प्यासे हैं। मृतकों की सेना का नेतृत्व दो शताब्दी पुरानी ईस्ट इंडिया कंपनी के कर्नल लेफ्टिनेंट कर्नल जॉन पी लिंडोच कर रहे हैं। जैसे ही कहानी सामने आती है, कर्नल ने एक जवान लड़की, सांवी को गोली मार दी, जो उसके बलिदान के लिए एकदम सही है। यह देखते हुए कि सावनी विक्रम और अधिकारियों की अपनी ब्रिगेड के संरक्षण में है, लाश ने विक्रम और उसकी टीम पर हमला किया।

पंजाबी एक्ट्रेस को वीडियो वायरल करने की धमकी

बीटाल, लोककथाओं की तरह, सुचित्रा पिल्लई द्वारा निभाई गई कमांडर त्यागी में एक घर पाता है। यह देखते हुए कि वह अपनी आंखों से सेना की टुकड़ी पर नजर रखता है, वह अपने हमलों की योजना बनाता है और विक्रम को अपनी सेना में भर्ती करने का प्रयास करता है। शिकार की प्रक्रिया में, लड़की को मारना और प्राप्त करना, लाश द्वारा मारे गए लोग मृतकों की सेना का हिस्सा बन जाते हैं। इसे समाप्त करने का एकमात्र तरीका, उन्हें जला देना। एक घंटी बजती है?

अगर आप गेम ऑफ थ्रोन्स और द वॉकिंग डेड के बारे में सोच रहे हैं, तो हम उसी पेज पर हैं। हां, एक ज़ोंबी बनने के समीकरण को कई ज़ोंबी शो के समान किया गया है, कोई भी मदद नहीं कर सकता है लेकिन तुलनाएं आकर्षित करता है। हालांकि, बेताल एक अजीब मोड़ लेता है। सिर्फ लाश को समानता तक सीमित करने के बजाय, निर्देशक पैट्रिक ग्राहम (जिन्होंने गुलाल पर भी काम किया) ने चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाने का फैसला किया।

Toh Aapko Betaal Dekhni Chaiye Yah Nahi

यदि आपके पास लॉकडाउन के दौरान देखने के लिए और कुछ नहीं है, तो समय को मारने के लिए बीटाल एक अच्छा विकल्प है। लेकिन अगर आप यदि आप सोच रहे है यह एक बहुत ही डरावनी फिल्म है तो यह कही न कही आपकी जिगयसाओ पर नहीं खडी होगी।