Bollywood Films Kab Release Hogi OTT Platform Par Dekhe List – बॉलीवुड फिल्में अब रिलीज होगी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर देखें लिस्ट

Bollywood Films Kab Release Hogi OTT Platform Par Dekhe List_बॉलीवुड फिल्में अब रिलीज होगी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर देखें लिस्ट_Webollywood

Bollywood Films Kab Release Hogi OTT Platform Par Dekhe List – बॉलीवुड फिल्में अब रिलीज होगी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर देखें लिस्ट

Bollywood Films Kab Release Hogi OTT Platform Par Dekhe List – कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन में सभी बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज को रोक दिया है। देशभर में सभी सिनेमाघर बंद हैं लिहाजा, तैयार फिल्में भी रिलीज नहीं हो सकती हैं। फिलहाल स्थिति में कोई सुधार नहीं दिख रहा है। कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माता अब फिल्मों को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ही रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

हाथों की मेहंदी खूब रचें उसके लिए आजमाइए ये तरीके

Bollywood Films Kab Release Hogi OTT Platform Par Dekhe List – अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम से लेकर अमिताभ बच्चन की गुलाबो सिताबो तक ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। जहां कुछ फिल्मों के रिलीज डेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा हो चुकी है, वहीं कुछ निर्माता फिलहाल डील फाइनल होने के इंतजार में हैं। पिछले दिनों ही सलमान खान के मैनेजर ने कहा कि, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज करने के विचार को लेकर सोचा जा सकता है। एक बार फिल्म पूरी हो जाए और हम स्थिति को समझ लें, उसके बाद ही हम कोई फैसला लेंगे। हमारे दिमाग में अभी तक कोई अमाउंट नहीं है।

ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होंगी ये बॉलीवुड की फिल्में

लक्ष्मी बम

अक्षय कुमार की फिल्म है। लक्ष्मी बम ईद पर रिलीज होने वाली थी। फिलहाल फिल्म के पोस्ट – प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। खबरों में है कि ये फिल्म अब डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज कर दी जाएगी।

गुलाबो सिताबो

अमिताभ बच्चन – आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। फिल्म अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।

गुंजन सक्सेना

जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल भी अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन सूत्रों की मानें तो अब फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

झुंड

अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड 8 May को रिलीज होने वाली थी। नागराज मंजुले निर्देशित यह फिल्म बहुप्रतीक्षित थी। अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है।

लूडो, शकुन्तला देवी

वहीं, अनुराग बसु की लूडो नेटिफ्लिक्स पर और विद्या बालन अभिनीत शकुन्तला देवी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीड हो सकती है।

GHOOMKETU MOVIE REVIEW 2020 (ZEE 5) – घूमकेतु’ फिल्म रिव्यू 2020

घूमकेतू

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतू के रिलीज की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म 22 May को ओटीटी प्लैटफॉर्म Zee 5 पर रिलीज किया जाएगा। पुष्पेन्द्र नाथ मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है।