Breathe Into The Shadows – Abhishek Bachchan

Breathe Into The Shadows - Abhishek Bachchan_Webollywood

Breathe Into The Shadows Mein Abhishek Bachchan – ब्रीद इनटू द शैडो में अभिषेक बच्चन आएंगे नजर

Breathe Into The Shadows – Abhishek Bachchan – Bollywood Actor Abhishek Bachchan जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर ‘Breathe Into The Shadows’ 10 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इससे पहले उनका फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें वह सीरियस लुक में दिखाई दे रहे हैं। यो फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Kangana Ranaut Se Judi Kuch Baate

यह क्राइम थ्रिलर अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है, जिसके साथ बॉलीवुड के चहेते अभिनेता अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस श्रृंखला में अमित साध एक बार फिर से सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की अपनी भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे। 10 जुलाई, 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार इस अमेजन ओरिजिनल में लोकप्रिय कलाकार निथ्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसे दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा।
इस सीरीज में अभिषेक बच्चन का फस्र्ट लुक एक डार्क और इंटेंस मिजाज को दर्शाता है, जहां वह एक गुमशुदा बच्चे के पोस्टर पर एक गहन लुक साझा करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका यह लुक रहस्यपूर्ण और प्रभावशाली मालूम पड़ रहा है।

अभिषेक बच्चन संग नज़र आएंगे ये सितारे

अभिषेक बच्चन इन दिनों वेब सीरीज़ ब्रीद 2 में काम कर रहे हैं। इसके पहले भाग में आर माधवन ने लीड रोल किया था। वेब सीरीज़ में अभिषेक के साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री नित्या मेनन और अमित साद भी हैं। अभिषेक बच्चन इन दिनों वेब सीरीज़ ब्रीद 2 में काम कर रहे हैं। इसके पहले भाग में आर माधवन ने लीड रोल किया था। वेब सीरीज़ में अभिषेक के साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री नित्या मेनन और अमित साद भी हैं। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और अबुंदांटिया एंटरटेनमेंट की प्राइम ओरिजनल श्रृंखला “ब्रीद” के दूसरे सीजन में अभिषेक बच्चन और अमित साध के साथ नज़र आएंगी निथ्या मेनन।

7 Signs Jo Aapko Batate Hain Ki Aap Over Training Kar Rahe Hai

अभिषेक बच्चन के डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू के साथ ही प्राइम ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद के दूसरे सीज़न की घोषणा के बाद, अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज घोषित कर दिया है कि प्रतिभाशाली और बहुमुखी निथ्या मेनन इस रोमांचकारी सीक्वल में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी, जिसमें अभिनेता अमित साध भी एक बार फिर अपने अवार्ड विनिंग किरदार इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका में वापसी कर रहे है।