Coronavirus News Update-This Famous Actress Got Corona Virus

Coronavirus News Update_webollywood

Coronavirus News Update-This Famous Actress Got Corona Virus

Coronavirus News Update – एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है और फैंस से खुद का बचाव करने की सलाह भी ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘इश्कबाज’ और ‘एक भ्रम: सर्गुण संपन्न’ जैसी टीवी धारावाहिक में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस Shrenu Parikh (श्रेनु पारिख) कोरोना वायरस की चपेट में आ गयी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वह अस्पताल में हैं और कोविड-19 से धीरे-धीरे Recover हो रही हैं।

Shrenu Parikh (श्रेनु पारिख) कौन है और या किस टीवी धारावाहिक में नजर आयी है

Coronavirus News Update – श्रेनु पारिख एक भारतीय टेलीविज़न अभिनेत्री हैं, जिन्हें आस्था अग्निहोत्री को इस प्यार को क्या नाम दूं एक बार फ़िर, इश्क़बाज़ में गौरी कुमारी शर्मा सिंह ओबेरॉय और एक भ्राम सर्वगुण सम्पन्ना में जान्हवी मित्तल के किरदार के लिए जाना जाता है। Shrenu Parikh (श्रेनु पारिख) ने सोशल मीडिया पर लिखा, सभी को हैलो, कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गयी हूं और अब अस्पताल में धीरे-धीरे रिकवर हो रही हूं। मेरे और परिवार के लिए दुआ करिएगा। मैं उन सभी कोरोना वॉरियर्स का धन्यवाद कहना चाहती हूं, जो इस डराने वाले समय में भी मरीजों की सेवा में जुटे हुए हैं।

Coronavirus News Update

Shrenu Parikh (श्रेनु पारिख) ने ये भी लिखा कि, बहुत ज्यादा ध्यान रखने के बावजूद मैं इस बिना दिखने वाले शैतान की चपेट में आ गयी हूं। प्लीज अपना बहुत ध्यान रखें और खुद का बचाव करें। बता दें कि कोरोना ने अब टीवी और फिल्मी दुनिया में दस्तक दे दी है। हाल ही में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन इसकी चपेट में आ गए। दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी को भी कोविड 19 हो गया है। रेखा के सिक्योरिटी गार्ड्स की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है।

टीवी की दुनिया की बात करें तो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना के शिकार हो गए हैं, जबकि इसी सीरियल में काम करने वाली एरिका फर्नांडिस की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

ये भी पढ़े

कोट्स वॉलपेपर

न्यूज़

प्रोमो कोड

सरकारी नौकरी

फैशन

खानपान

बॉलीवुड

मंत्र