Janiye Film Mrs Serial Killer Ke Baare Mein – जानिए फिल्म मिसेज सीरियल किलर के बारे में

Janiye Film Mrs Serial Killer Ke Baare Mein_जानिए फिल्म मिसेज सीरियल किलर के बारे में_Webollywood

Janiye Film Mrs Serial Killer Ke Baare Mein – जानिए आने वाली फिल्म मिसेज सीरियल किलर के बारे में

Janiye Film Mrs Serial Killer Ke Baare Mein – मिसेज सीरियल किलर, क्राइम थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन शिरीष कुंदर ने किया है। इस फिल्म को फराह खान ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, मनोज वाजपेयी और मोहित रैना नज़र आये है।

मनोज बाजपेयी, जो वर्तमान में उत्तराखंड में लॉकडाउन की अवधि बिता रहे हैं, खुश हैं कि उनकी हालिया रिलीज़ नेटफ्लिक्स की श्रीमती सीरियल किलर एक सप्ताह के लिए स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर नंबर एक पर ट्रेंड करती है। उनके साथ एक विशेष बातचीत में, अभिनेता ने निर्देशक शिरीष कुंदर के साथ अपनी लघु फिल्म कृति (2016) पोस्ट करने के अपने अनुभव को साझा किया, और वह क्यों चाहते हैं कि उनकी फिल्में गली गुइलियन और भोंसले भी स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर रिलीज हों।

Divyanka Tripathi Dahiya Once Again Examines Her Culinary Skills By Making Banana Choco Chip Cakes And Rediscovers Her Skills

आपके सामने पेश हैं उनसे हुई कुछ बातचीत के अंश

जब आप कहते हैं कि आपको कैसा लगता है तो उन्होंने मिसेज सीरियल किलर को देखा – कारण कुछ भी हो सकता है, मैं या शिरीष (कुंदर) या जैकलीन फर्नांडीज। लोगो को क्या महत्वपूर्ण हैं, इसे देखते हैं और इसके बारे में अपनी राय रखते हैं। हमारे देश में लोगों ने इसे सात दिनों के लिए नंबर एक पर बना दिया, जो काफी आश्चर्यजनक उपलब्धि है।

आपने मिसेज सीरियल किलर को क्यों साइन किया – मुझे कहानी की जानकारी थी। शिरीष और मैं एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। हम नियमित रूप से एक दूसरे से मिलते हैं, और एक छोटी फिल्म, कृति में भी काम किया है। उन्होंने यह स्क्रिप्ट मेरे साथ साझा की थी। नीले रंग में से, उन्होंने मुझे इस भूमिका के लिए संपर्क किया। और मेरे लिए इसका कारण स्क्रिप्ट या किसी भी चीज़ से अधिक था, यह शिरीष के विश्वास के साथ जाना था क्योंकि वह चाहता था कि मैं इसका हिस्सा बनु। कभी – कभी निर्देशक, यदि वह व्यक्ति है जिसे आप जानते हैं, तो किसी भी चीज़ से कहीं अधिक बड़ा हो जाता है।

आप निर्देशक के रूप में शिरीष कुंदर को कैसे आंकते हैं – जब से हमने कृति पर काम किया है, तब से मैं इसे बनाए रख रहा हूं कि उनके दृश्यों का इलाज करने का एक बहुत ही अनूठा तरीका है और उनकी कहानी पूरी तरह से अलग है। मैंने महसूस किया है कि शिरीष की फिल्में आमतौर पर समय के साथ दर्शकों पर बढ़ती हैं।

Film – Mrs Serial Killer (मिसेज सीरियल किलर)
Release Date – 01 May 2020
Cast – जैकलीन फर्नांडीज, मनोज बाजपेयी
Director – शिरीष कुंद्र

जंक फूड की दीवानी इस एक्ट्रेस ने बताया कैसे रखती हैं खुद को इतना फिट

मिसेज सीरियल किलर फिल्म की कहानी

इस फिल्म में, जैकलीन मनोज वाजपेयी की पत्नी की भूमिका में है, जो अपने पति को बचाने के लिए किलर बनने का ढोंग करती है।
ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म, नेटफ्लिक्स पर 1 May को रिलीज़ हुई है।