Know About The Upcoming Darbaan Movie – आने वाली दरबान फिल्म के बारे में जाने

Know About The Upcoming Darbaan Movie_आने वाली दरबान फिल्म के बारे में जाने_Webollywood

Know About The Upcoming Darbaan Movie – आने वाली दरबान फिल्म के बारे में जाने

Know About The Upcoming Darbaan Movie – दरबान एक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन बिपिन नडकर्णी ने किया है। इस फिल्म के स्टारकास्ट शारिब हाश्मी, शरद केलकर, रसिका दुगल और फ़्लोरा सैनी है। ये फिल्म 3 अप्रैल 2020 को बड़े परदे पर रिलीज़ हो चुकी है।

दरबान फिल्म (2020)
Release date – 13 Jun 2020

Darbaan (दरबान कहानी) फिल्म की कहानी के बारे में कुछ बाते

Ranveer Singh Se Judi Kuch Baate

मौली स्टार शरद केलकर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक बिपिन नाडकर्णी द्वारा अपनी आगामी फिल्म दरबान में वापस आ गए हैं। नाडकर्णी, जिन्होंने उत्तरायण और अवधेश अभल जैसी मराठी फिल्मों में काम किया है, रवींद्रनाथ टैगोर की एक छोटी कहानी पर आधारित एक गुरु और उनके कार्यवाहक की दिल खोलकर कहानी लेकर आ रहे हैं।

अभिनेता शरद केलकर ने पिछले साल पांच बैक टू बैक रिलीज़ के साथ भारतीय सिनेमा में अपनी मजबूत उपस्थिति महसूस की है। दो बड़ी परियोजनाओं रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज, बाहुबली – द कन्क्लूजन को छोड़कर, जिसमें उन्होंने पुरुष प्रदर्शनकारियों को अपनी आवाज़ दी। 2018 में, पूर्व भौतिक प्रशिक्षक कुछ दिलचस्प फिल्मों के साथ अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करेंगे।

भारतीय टीवी और फिल्म अभिनेता हर्ष छाया, जो फैशन जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, फिल्म की कथा में एक प्रमुख किरदार है। वह कई टीवी शो और फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। दरबान फिल्म निर्देशक बिपिन नाडकर्णी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। फिल्म की कहानी रवीन्द्रनाथ टैगोर द्वारा लिखी एक छोटी सी कहानी से प्रेरित है। ये कहानी मालिक और नौकर के बीच की अद्भुत रिश्ते को दिखाएगी।

Personal Loan-ये सरकारी बैंक दे रहा हैं ऐसा पर्सनल लोन जिसकी EMI शुरू होंगी 6 महीने के बाद

शरद केलकर के बारे में आप क्या सोचते हैं

इसके अलावा, सुंदर और उमस भरा फ्लोरा सैनी भावनात्मक नाटक का एक हिस्सा है। आशा सैनी के रूप में जन्म लेने वाली अभिनेत्री, 2001 से उद्योग का हिस्सा रही हैं और उन्होंने मुख्य रूप से टॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम किया है। 34 वर्षीय सैनी को आखिरी बार 2017 की बेगम जान में देखा गया था, जिसमें विद्या बालन थीं और वर्तमान में सोनी टीवी के मेरे साई में प्रवेश कर रही हैं।

एक प्रतिभाशाली कप्तान द्वारा ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, दरबान देखने लायक एक रोमांचक तस्वीर लगती है। शरद ने फिल्म के बारे में कुछ भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। दूसरी ओर, हम उपर्युक्त अन्य नामों में से किसी के भी संपर्क में नहीं आ सकते।

Directed by Bipin Nadkarni
Writing Credits (in alphabetical order)
Radhika Anand
Rakesh Jadhav
Bipin Nadkarni