Nawazuddin Siddiqui New Movie-नवाजुद्दीन सिद्दीकी तैयार हैं एक बार फिर से सबको थर्राने के लिए

Nawazuddin Siddiqui New Movie_Webollywood

Nawazuddin Siddiqui New Movie-नवाजुद्दीन सिद्दीकी तैयार हैं एक बार फिर से सबको थर्राने के लिए

Nawazuddin Siddiqui New Movie-फिल्म ‘रात अकेली है’ भारत के एक छोटे शहर में हाई प्रोफाइल हत्या की कहानी है। इस फिल्म के जरिए कास्टिंग डायरेक्टर हनी त्रेहान बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैयबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशु धूलिया भी हैं।

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘रात अकेली है’ में चरित्र निभाना एक प्रेरणादायक चुनौती थी। इस फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को जारी किया गया। फिल्म दर्शकों को एक रहस्यमयी यात्रा पर ले जाने का वादा करती है। राधिका ने कहा, इस फिल्म में अपने चरित्र की परतों को निकालना मेरे लिए एक प्रेरणादायक चुनौती रहा। हनी त्रेहान का दृष्टिकोण वाकई अद्वितीय है।

Bigg Boss Today Promo

Nawazuddin Siddiqui New मूवी

Nawazuddin Siddiqui New Movie– नवाजुद्दीन ने बताया, मैं इंस्पेक्टर जटिल यादव की भूमिका निभा रहा हूं, जो एक शक्तिशाली व्यक्ति की हत्या की जांच कर रहा है। वह हमेशा न्याय की तलाश में रहता है और जब तक वह सच्चाई का पता नहीं लगा लेता तब तक आराम नहीं करता है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फिल्म का नाम इसके जैसा गहरा है, रात अकेली है में नवाजुद्दीन सिद्दीकी।
पवित्र खेल सितारों नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे ने एक और नेटफ्लिक्स निर्माण के लिए पुनर्मिलन किया। हमें और कहने की आवश्यकता है? हालांकि, इस बार भूमिकाओं में उलटफेर है। नवाजुद्दीन ने इंस्पेक्टर जतिल यादव (“नाम ये याद राखी”) और राधिका आप्टे को एक संदिग्ध के रूप में दिखाया। नवाजुद्दीन को एक अमीर राजनेता की हत्या की जांच का काम सौंपा गया है। राजनेता के परिवार के लोग इसे दुर्घटना कहते रहते हैं लेकिन नवाज़ुद्दीन को यकीन है कि इस मामले में कुछ और ही है। जांच के दौरान, वह राधिका आप्टे के लिए गिरता है, जो संदिग्धों में से एक है और वह उसे कुछ सुराग देती है (जो सही हो सकता है या नहीं भी)। मुड़ भी मामले का वर्णन शुरू करने के लिए नहीं कर सकते।

‘रात अकेली है’ नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े

कोट्स वॉलपेपर

न्यूज़

प्रोमो कोड

सरकारी नौकरी

फैशन

खानपान

बॉलीवुड

मंत्र