Neha Kakkar Ki Dardnak Kahani – नेहा कक्कड़ की दर्दनाक कहानी

Neha Kakkar Ki Dardnak Kahani_नेहा कक्कड़ की दर्दनाक कहानी_Webollywood

Neha Kakkar Ki Dardnak Kahani – नेहा कक्कड़ की दर्दनाक कहानी

जन्म नहीं देना चाहते थे मां-बाप

Neha Kakkar Ki Dardnak Kahani – शुरुआत में घर के हालात के साथ साथ Neha Kakkar ने ये भी खुलासा किया कि उनके माता पिता उन्हें जन्म नहीं देना चाहते थे। जिसका कारण आर्थिक तंगी थी। लेकिन गर्भधारण किए ज्यादा समय हो चुका था तो मां गर्भपात नहीं करवा पायी। 6 जून को Neha Kakkar अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर चुकी हैं। इस मौके पर नेहा कक्कड़ ने अपने संघर्ष की कहानी को संगीत के जरिए पेश किया। एक सिंगर की जुबानी उनका स्ट्रगल वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। ऋषिकेश के गरीब परिवार में जन्मी Neha Kakkar ने जन्म से लेकर सिंगर बनने के सफर को फैंस के साथ शेयर किया। ये वीडियो गाने और रेप के जरिए Neha के परिवार, घर, परेशानी और सफलता के सफर को दिखाती है।

आयुष्मान खुराना ने व्यक्त की यह इच्छा – तस्वीर वायरल

Neha Kakkar के वीडियो में कई दर्दनाक खुलासे भी हैं। उन्होंने बताया कि वह कम पढ़े लिखे और सीधे सादे परिवार में जन्मी थीं। आर्थिक तंगी के चलते माता पिता उन्हें पैदा नहीं करना चाहते थे लेकिन गर्भ 8 हफ्ते का था जिसके चलते नेहा का जन्म हुआ। कैसे नेहा कक्कड़, सोनू का सफर जागरण में शुरू हुआ और फिर वह देश की टॉप सिंगर बन गयी।

जगराते में गाती थीं गाना

4 साल की उम्र में ही Neha Kakkar और उनकी बड़ी बहन Sonu Kakkar ने गाना गाना शुरू कर दिया था। वे दोनों जागरण में गाना गाकर आसपास के एरिया में फेमस हो गए थे। पैसों के चलते वह माता की भेंटे गाया करते थे।

ऋषिकेश साल 1988

Neha Kakkar का संघर्ष जिस दिन वह पैदा हुईं, साल 1988 दिन 6 जून से ही शुरू हो गया था। घर के हालात ठीक नहीं थे और माता पिता कम पढ़े लिखे थे।

पैसों नहीं होते थे और रात को रोते थे

नेहा ने बताया कि उनके घर में पैसे नहीं हुआ करते थे और परिवार रोया करता था। इस बीच नेहा का जन्म हुआ था। नेहा ने बताया था कि उनकी बहन सोनू पहले से ही जागरण में गाया करती थी और उन्हें देखते देखते वह भी सीख गयी थी।

पंजाबी एक्ट्रेस को वीडियो वायरल करने की धमकी

पिता की समोसे के दुकान

Neha Kakkar और Sonu Kakkar जागरण में गाया करते थे। ये दो छोटे बच्चे पूरी रात जागरण में जागकर घर के हालातों में मदद किया करते थे। वहीं नेहा के पिता की समोसे की दुकान थी।

नहीं जीती थी सिंगिंग कॉम्पीटिशन

जागरण में गाना गाने वाली Neha Kakkar ने मशहूर टीवी शो इंडियन आइडल में हिस्सा लिया था लेकिन वह ये शो नहीं जीत पायी थी। लेकिन आज वो करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी हैं।