Nepotism Meaning In Hindi-नेपोटिस्म विवाद पर आलिया भट्ट का ये पोस्ट बहुत कुछ कहता हैं

Nepotism Meaning In Hindi_Webollywood

Nepotism Meaning In Hindi-नेपोटिस्म विवाद पर आलिया भट्ट का ये पोस्ट बहुत कुछ कहता हैं

Nepotism Meaning In Hindi-नेपोटिज्म पर काफी समय से बहस चल रही है और इसकी शुरुआत हुई थी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद। तब से लेकर आज तक इस मामले में लगातार किसी ना किसी तरह की बहस हो रही है। कई ऐसे स्टारकिड हैं जो कि लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं। इसके साथ साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ चुका है और वो भी लगातार ट्रोल की जा रही हैं।

कुछ सितारों की बात करें तो इस ट्रोलिंग से परेशान होकर उन्होने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है और किसी पोस्ट के साथ अब नजर नहीं आते हैं। आलिया भट्ट के अलावा करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोग भी इस लिस्च में शामिल हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने एक पोस्ट किया है जिसको लेकर ये माना जा रहा है कि उन्होने बिना नाम लिए नेपोटिज्म पर ये पोस्ट साझा किया है। जिसमें उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसमे लिखा था ‘खामोशी उससे कहीं अधिक बोलती है, जितना आप सोचते हैं’।

इस्पे अब सभी को लग रहा है कि यह कोई खुलासा तो नहीं , लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि वो कुछ कहना चाह रही हैं। उनका पोस्ट काफी शेयर किया जा रहा है। लोग इसके ऊपर काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं उनका ये पोस्ट सामने आते ही काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जो कि काफी ज्यादा चर्चा में है।

Real Horror Story In Hindi-Web Series

Nepotism Meaning In Hindi-नेपोटिस्म विवाद पर आलिया भट्ट का ये पोस्ट बहुत कुछ कहता हैं

Nepotism Meaning In Hindi-अगर आलिया के ट्रोलिंग की बात की जाए तो ये हाल है कि उन्होने अपनी फिल्म सड़क 2 का पोस्टर शेयर कर दिया तो उनको जमकर खरी खोटी सुनने को मिली थी। कमेंट सेक्शन बंद का यही कारण था कि अभिनेत्री ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया था। आलिया भट्ट उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होने अपने करियर में एक के बाद एक कई धमाकेदार फिल्म दी हैं और उनको काफी पसंद भी किया है लोगो ने।

किस फिल्म को ले करके चर्चा में आ रही है आलिया भट्ट
आखिरी बार वो कलंक का हिस्सा थीं और उसको ले करके ही चर्चा में थी। लेकिन इस समय वो फिल्म ब्रह्मास्त्र और गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा में चल ही हैं।

ये भी पढ़े

कोट्स वॉलपेपर

न्यूज़

प्रोमो कोड

सरकारी नौकरी

फैशन

खानपान

बॉलीवुड

मंत्र