Never Thought I Would Be Able To Become A Hero In Bollywood Without A Connection – Sidharth Malhotra

Never Thought I Would Be Able To Become A Hero In Bollywood Without A Connection - Sidharth Malhotra_Webollywood

Never Thought I Would Be Able To Become A Hero In Bollywood Without A Connection – Sidharth Malhotra

Sidharth Malhotra – सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड में बहस तेज हो चुकी है। सोशल मीडिया पर कई लोगों का मानना है कि सुशांत को इंडस्ट्री में टैलेंटेंड होने के बावजूद एक आउटसाइडर की तरह ट्रीट किया गया क्योंकि वे किसी बॉलीवुड खानदान से ताल्लुक नहीं रखते थे। वहीं कई लोगों का सोशल मीडिया पर ये भी मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत एक बेहद बुद्धिजीवी किस्म के इंसान थे और एस्ट्रोनॉमी, बिहेवियरल इकोनॉमिक्स, एस्ट्रोफिजिक्स जैसे विषयों में रुचि रखने वाले सुशांत को गुटबाजी और नेपोटिज्म जैसी चीजों से फर्क नहीं पड़ता था।इस मामले में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपनी राय रखी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली के रहने वाले हैं और वह स्टार किड नहीं हैं। Sidharth Malhotra ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह जब टीनएजर थे तो उन्हें कभी नहीं लगता था कि बॉलीवुड में बिना कनेक्शन के हीरो भी बना जा सकता है।

सुपरमैन के रोल में फिर नजर आएंगे एक्टर हेनरी कैविल

सिद्धार्थ दिल्ली के रहने वाले हैं और वे स्टार किड नहीं हैं लेकिन खास बात ये है कि नेपोटिज्म को लेकर सबसे ज्यादा आलोचना झेल रहे करण जौहर ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर में उन्हें डेब्यू कराया था। सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे जब टीनएजर थे तो उन्हें कभी नहीं लगता था कि बॉलीवुड में बिना कनेक्शन के हीरो भी बना जा सकता है।

Summer Season Me Oily Skin Ke Liye Ye Aasan Makeup Tips

सिद्धार्थ ने बताया कि उनके पैरेंट्स उन्हें एक एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि एक बेहतर इंसान बनने की परवरिश दे रहे थे और उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा था कि दिल्ली का लड़का बिना कनेक्शन के फिल्मों में अपनी जगह बना लेगा। उन्होंने इससे पहले भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये एक परफॉर्मेंस बेस्ड इंडस्ट्री है। उन्होंने आगे कहा कि अगर लोगों को आपकी परफॉर्मेंस अच्छी लगी तो वे आपका काम देखेंगे वर्ना आप लोगों को अपनी फैमिली के सहारे थियेटर्स तक नहीं खींच कर ला सकते है। इंडस्ट्री में कुछ साल बिताने के बाद मुझे अब लगता है कि ये मेरा परफॉर्मेंस फेज है जहां मैं यादगार किरदारों को चुनूं और ये सुनिश्चित करूं कि मेरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करे।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ की पिछली फिल्म मरजावां थी। इस फिल्म में वे तारा सूतारा के साथ नजर आए थे। सिद्धार्थ के अपकमिंग प्रोजेक्ट शेरशाह है। इस फिल्म में वे काइरा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। माना जा रहा है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते उनकी फिल्म थियेटर्स की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो सकती है।