Niti Taylor Instagram Latest Post-इस अश्लील फोटो की वजह से छलका दर्द

Niti Taylor Instagram Latest Post_Webollywood

Niti Taylor Instagram Latest Post-इस अश्लील फोटो की वजह से छलका दर्द

Niti Taylor Instagram Latest Post– जहां एक तरफ सोशल मीडिया (Social Media) फैंस और सेलेब्रिटीज के बीच सीधी बातचीत का जरिया है, वहीं दूसरी तरफ इसी के कारण कई बार सेलेब्स को ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में जानी-मानी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) ने इन ट्रोल्स के खिलाफ आवाज उठाई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इसे लेकर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है और इसके साथ ही कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं। उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें हर बात पर ट्रोल (Troll) कर दिया जाता है। इसके अलावा उनकी फैमिली को भी इसके कारण क्या कुछ झेलना पड़ा है।

नीति टेलर (Niti Taylor) कौन हैनीति टेलर (Niti Taylor) का (जन्म 9 November, 1949) को हुआ। यह एक भारतीय टेलीविज़न अभिनेत्री हैं। उन्होंने विभिन्न टेलीविज़न धारावाहिकों में काम किया, परन्तु उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता एम टीवी के युवा शो “कैसी ये यारियाँ” से मिली।

नीति टेलर अपने ट्विटर एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में उन्होंने अपनी सारी बात कह दी है। नीति ने लिखा- मैं उन्हें जवाब देना चाहती हूं, आज कल जब मैं अपनी राय रखती हूं तो वो लोगों के लिए नफरत बन जाती है। हर कोई किसी भी बात को आदर के साथ या अनादर के साथ कह सकते हैं लेक‍िन जब मैं बोलती हूं तो मुझे सिर्फ बेइज्जती और नाराजगी मिलती है। मैं सिर्फ गुस्साकर रह जाती हूं।

हिना खान का ये बोल्ड फोटो तेज़ी हो रहा शेयर

Niti Taylor Instagram Latest Post-इस अश्लील फोटो की वजह से छलका दर्द

नीति ने आगे लिखा– मैं सालों से ट्रोल हो रही हूं, मुझे कई तरह की बातें सुनाई गयी, मेरे घर में कौन आता है ये खबर बाहर देने के लिए मेरे गार्ड को पैसे दिए गए थे। न्यूड और बदली हुई गंदी फोटोज मेरे पर‍िवार में भेजी गयी। मुझे हर छोटी चीजों पर ट्रोल किया गया। मुझे कुछ भी सोशल मीड‍िया पर डालने से पहले 50 बार सोचना पड़ता है। किसे अपने बारे में भद्दी बातें सुनना-पढ़ना अच्छा लगता है।

उन्होंने ट्रोल्स को सलाह देते हुए कहा– कभी-कभी लोगों की जगह खुद को रखकर देखो और चीजों के बारे में सोचो, अगर आपको मेरी लिखी हुई एक बात पर भी बुरा महसूस होता है तो मुझे कई बातों पर खराब फील होता है। हम सब इंसान हैं और कोई भी परफेक्ट नही हैं। मैं जैसी हूं खुद पर गर्व महसूस करती हूं।

ये भी पढ़े

कोट्स वॉलपेपर

न्यूज़

प्रोमो कोड

सरकारी नौकरी

फैशन

खानपान

बॉलीवुड

मंत्र