Paras Chhabra Gave Surprise To Mahira Sharma’s Mother – पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा की मां को दिया सरप्राइज

Paras Chhabra Gave Surprise To Mahira Sharma's Mother - पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा की मां को दिया सरप्राइज_Webollywood

Paras Chhabra Gave Surprise To Mahira Sharma’s Mother – पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा की मां को दिया सरप्राइज

Paras Chhabra Gave Surprise To Mahira Sharma’s Mother – Paras और Mahira दोनों ही बिग बॉस के 13वें सीजन में मिले थे। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हुई, जो अभी भी कायम है। बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों की दोस्ती बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी बनी हुई है। पारस ने हाल ही में माहिरा का मां का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया, जिसके वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

The Kapil Sharma Show Kar Raha Hai Wapsi Janiye Kaun Hoga Phela Guest

इन वीडियो मे माहिरा की मां केक काटती दिखाई दे रही हैं, पारस भी उन्हें विश करते हैं, लेकिन मस्ती में उनके चेहरे पर केक भी लगा देते हैं। ये देखकर वीडियो शूट कर रही माहिरा भी हंसने लगती हैं और कहती हैं, आज के दिन इतना बनता है। इसके अलावा आपको बता दें कि पारस और माहिरा एक म्यूजिक वीडियो ‘बारिश’ में भी दिखाई दे चुके हैं। इसमें उनकी केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आयी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाने का नाम ‘लव सोनिया’ है जिसे मीत ब्रदर्स ने गाया है। पारस और माहिरा के अलावा बिग बॉस फेम आसिम रियाज-हिमांशी खुराना और सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं।

Garmi Mein Cool Or Stylish Kaise Dikhe

पारस और माहिरा दोनों ही बिग बॉस के 13वें सीजन में मिले थे। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हुई। वे शो में एक-दूसरे का हर लड़ाई-झगड़े में साथ भी देते थे। इसी शो में पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा को लेकर भी बताया था कि उनका रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है और शो से बाहर आने के बाद उन्होंने ये रिलेशनशिप तोड़ दिया। हाल ही में पारस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो अपनी कलाई पर लिखे आकांक्षा के नाम के टैटू को हटवा रहे हैं। उन्होंने अब आंखों का टैटू बनवाया है और इसके बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि बिग बॉस ने मेरी आंख खोल दी थी।