Shahrukh Khan Behadd Bhawuk Hue Aur Kahi Yah Baate

Shahrukh Khan Behadd Bhawuk Hue Aur Kahi Yah Baate_Webollywood

Shahrukh Khan Behadd Bhawuk Hue Aur Kahi Yah Baate – शाहरूख खान बेहद भावुक हुए और कही यह बात

Shahrukh Khan Behadd Bhawuk Hue Aur Kahi Yah Baate – क्या कहा शाहरूख खान ने आइये जानते है सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली। इस खबर से बॉलीवुड सदमे में है। शाहरूख खान भी इस खबर से बेहद दुखी हुए हैं। उन्होंने सुशांत के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बेहद भावुक पोस्ट लिखा। शाहरूख खान ने लिखा – मैं उसका फेवरिट इंसान था। वो मुझे बहुत प्यार करता था। मैं उसे बहुत मिस करूंगा।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का कारण

शाहरूख खान ने आगे लिखा – उनकी एनर्जी, उसका उत्साह और उसकी वह प्यारी सी मुस्कान। अल्लाह उसकी आत्मा को शांति दे। उसके परिवार और दोस्तों को इस दुख से उबरने की शक्ति दे। ये बहुत ही दुखद है और उतना ही हैरान कर देने वाला है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत, शाहरूख खान के बहुत बड़े फैन थे। सुशांत ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि कॉलेज में वह शाहरूख का ऑटोग्राफ लेने गए थे लेकिन उन्हें मिल नहीं पाया था क्योंकि शाहरूख बिज़ी थे। सुशांत सिंह राजपूत, बॉलीवुड के नए सुपरस्टार थे। उनके डेब्यू के बाद उन्हें बॉलीवुड का अगला शाहरूख खान कहा जाने लगा था।

नेहा कक्कड़ की दर्दनाक कहानी

अपना काम जानते थे

वो एक बेहद उम्दा एक्टर थे। चाहे शुद्ध देसी रोमांस के छिछोरे हों या पीके के लवर बॉय या फिर काई पो छे के ईशान उन्हें अपना काम आता था। हर किरदार में जान फूंकना सुशांत सिंह राजपूत के लिए बाएं हाथ का खेल था। उनके दर्शकों का वर्ग बहुत बड़ा था। टीवी के फैन्स के बाद, बॉलीवुड के फैन्स। मतलब कि हर जगह लोग उन्हें पहचानते थे और उनसे प्यार करते थे। सुशांत बिल्कुल किसी स्टार की तरह अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद निजी रखते थे। वो कभी भी ना ही उसे छिपाते थे, पर ना ही कभी उसके बारे में ज़्यादा बात करते थे। कम उम्र में बेहद पॉपुलर होने के बाद भी वो ज़मीन से उतने ही जुड़े हैं जितना कि ज़मीन के ऊपर थे। वो अपने इंस्टाग्राम पर लगातार अपने फैन्स के साथ जुड़े रहते थे और हर कमेंट का जवाब देते थे।