Suhana Khan & Gauri Khan दुबई के एक सैलून में स्पॉट हुई लिया स्टाइलिश लुक

Suhana-Khan-Gauri-Khan-Styled-Look-at-a-Dubai-Salon_We-Bollywood-1

Suhana Khan & Gauri Khan दुबई के एक सैलून में स्पॉट हुई लिया स्टाइलिश लुक-गौरी खान और सुहाना खान ने मैच के बीच खाली समय के भीतर दुबई में एक टच आउट किया और एक साथ सलून पहुंची। सलून से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।इन दिनों आईपीएल 2020 यूएई के भीतर चल रहा है।

मैच का प्राथमिक चरण अपने अंत की ओर बढ़ रहा है और इस सीज़न में, शाहरुख खान की टीम केकेआर अपनी आग फैला रही है। अंक तालिका में टीम की पकड़ अच्छी रही है और इसलिए अगले 2 मैच टीम के लिए निर्णायक होंगे। शाहरुख इसके अलावा अपने परिवार सहित अपनी टीम को प्रोत्साहित करने के लिए दुबई में है.

Suhana Khan & Gauri Khan दुबई के एक सैलून में स्पॉट हुई लिया स्टाइलिश लुक

शाहरुख का परिवार इसके अलावा अपनी टीम केकेआर का पूरा समर्थन करता है। लेकिन गौरी खान और सुहाना खान ने मैच के बीच खाली समय में दुबई में एक टच आउट किया और एक साथ सलून पहुंची। सलून से दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सुहाना और गौरी ने हाईट के रूप में हेयर ट्रिम भी करवाया। इसके साथ ही दोनों ने नेल आर्ट भी करवाया। बता दें कि मां और बेटी एक विस्तारित समय के लिए लॉकडाउन में रिसेप्शन का आनंद ले रहे थे। लेकिन दुबई में मौका मिलने के तुरंत बाद, दोनों ने बाहर यात्रा करने का फैसला किया। पिछले रविवार को शाहरुख खान और गौरी खान ने अपनी शादी के 29 साल पूरे किए। इस अवसर पर, परिवार ने दुबई में भी जश्न मनाया।

Suhana Khan & Gauri Khan दुबई के एक सैलून में स्पॉट हुई लिया स्टाइलिश लुक

मजबूत स्थिति में केकेआर

केकेआर टीम की बात करें तो इस समय टीम मजबूत नजर आ रही है। खेले गए 12 मैचों में से, केकेआर की टीम ने 6 जीते और 6 हारे। अब आगामी 2 मैच टीम के लिए महत्वपूर्ण हो गए। इन दो मैचों में टीम को जीत की जरूरत होगी। तुरंत टीम पॉइंट टेबल के अंदर पांचवें नंबर पर है। अगर केकेआर सेना अगले 2 मैचों के भीतर अच्छा प्रदर्शन करती है, तो टीम अगले दौर में दिखाई देगी