This Web Series Of Pkmovies-Will Be Released On Netflix

This Web Series Of Pkmovies_webollywood

This Web Series Of Pkmovies-Will Be Released On Netflix

This Web Series Of Pkmovies– हाल ही में रिपोर्ट्स आयी थी कि आमिर खान और नेटफ्लिक्स एक बेहद शानदार डील फाईनल करने वाले हैं और ये डील अपने आखिरी मुकाम पर है। आमिर खान नेटफ्लिक्स के लिए एक फिल्म और तीन वेबसीरीज़ प्रोड्यूस करेंगे। फिलहाल इन प्रोजेक्ट्स की आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है। लेकिन अफवाहों की मानें तो इसमें से एक वेब सीरिज (महाभारत) हो सकती है। खबर है कि आमिर खान अपनी महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट (महाभारत) को अब फिल्म नहीं, बल्कि एक वेब सीरिज पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। पहले यह फिल्म कई हिस्सों में रिलीज करने की बात चल रही थी, लेकिन अब आमिर इसे (गेम ऑफ थ्रोन्स) के तर्ज पर वेब सीरीज के रूप में पेश करना चाहते हैं, जो कि कई सीजन में आएगा।

This Web Series Of Pkmovies-Will Be Released On Netflix

महाभारत (Mahabharata) – महाभारत पर भले ही आधिकारिक तौर पर कोई चर्चा ना हो, लेकिन अफवाहों में फिल्म लंबे समय से बनी हुई है। माना जा रहा था कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद आमिर इसी फिल्म पर काम करेंगे। लेकिन फिर उन्होंने इसे पीछे कर ‘लाल सिंह चड्ढा’ शुरु कर दी। प्रोजेक्ट (महाभारत) को लेकर कई तरह की खबरें आ चुकी हैं। खबर थी कि यह एक फ्रैंचाइजी होगी, जिसके अंतर्गत 3 से 5 फिल्में बनाई जाएंगी। और आमिर खान ने इसके लिए 10-15 साल का वक्त रखा है। हर फिल्म अलग अलग निर्देशकों द्वारा बनाया जाएगा। जबकि आमिर पांचों भाग से जुड़े रहेंगे। इसी के साथ इसे भारतीय सिनेमा का सबसे मंहगा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। फिल्म लगभग 1000 करोड़ के बजट पर तैयार करने की प्लानिंग है। अफवाह थी कि फिल्म को मुकेश अंबानी प्रोड्यूस करेंगे।

Mission Impossible 7 Kab Hogi Release

कब तक होगी उसकी शुरुआत (When Will It Start) -कोरोना के बाद शुरुआत फिलहाल यह प्रोजेक्ट शुरुआती स्टेज में हैं। कोरोना महामारी के बाद हालात सामान्य होने पर ही सबकुछ साफ होगा। उम्मीद कर सकते हैं कि आमिर खान इसकी घोषणा जल्द करेंगे।

ये भी पढ़े

कोट्स वॉलपेपर

न्यूज़

प्रोमो कोड

सरकारी नौकरी

फैशन

खानपान

बॉलीवुड

मंत्र