What Happened When Krishna Abhishek Annoyed John Abraham – जब कृष्णा अभिषेक ने जॉन अब्राहम को नाराज किया तब क्या हुआ

What Happened When Krishna Abhishek Annoyed John Abraham_जब कृष्णा अभिषेक ने जॉन अब्राहम को नाराज किया तब क्या हुआ_Webollywood

What Happened When Krishna Abhishek Annoyed John Abraham – जब कृष्णा अभिषेक ने जॉन अब्राहम को नाराज किया तब क्या हुआ

What Happened When Krishna Abhishek Annoyed John Abraham – भारती सिंह, कपिल शर्मा, Krishna Abhishek, सुनील ग्रोवर जैसे हास्य कलाकारों ने हमेशा हमें हंसाया है, लेकिन कभी-कभी वे कॉमेडी के लिए मुश्किल में पड़ जाते हैं, जो वे दूसरों पर उतारते हैं। कृष्ण अभिषेक के साथ भी वही हुआ जो अपने कृत्य के कारण समस्या में आ गया था। हालांकि, कृष्ण हमेशा से मशहूर हस्तियों को दिल से हँसाते रहे हैं लेकिन कभी-कभी उनके चुटकुलों ने कई सेलेब्स को भी छोड़ दिया है और John Abraham उनमें से एक हैं।

जानिए आने वाली फिल्म सूर्यवंशी के बारे में

क्या हुआ जिसे John Abraham को आया गुस्सा

What Happened When Krishna Abhishek Annoyed John Abraham – यह घटना कॉमेडी नाइट्स बचाओ के सेट पर हुई थी। शो की अवधारणा सेलेब्स को भूनने की थी। जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म फोर्स 2 को प्रमोट करने के लिए शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए थे। जॉन ने चुटकुलों का आनंद ले रहे थे जब तक कि कृष्ण ने हास्य और अपमान के बीच की बारीक रेखा को पार नहीं कर दिया और हद पार कर दी। जॉन की अभिव्यक्तियों पर क्रुष्णा के चुटकुले और पाॅप जैसी उनकी फिल्मों ने बी-टाउन स्टार को परेशान कर दिया और उन्होंने शूटिंग बीच में ही छोड़ दी।

घर बैठे अपने मोबाइल को बनाये अपनी इनकम का जरिया

इस पर टिप्पणी करते हुए, कृष्णा ने कहा, “जॉन और मैं अब एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं और वह एकमात्र बॉलीवुड अभिनेता हैं जिन्होंने मुझे फोन किया जब मेरे पिता का हाल ही में निधन हो गया। मैं वास्तव में दुखी हूं कि मैं उन्हें परेशान कर रहा था। मैं चुटकुले मार रहा था। उनकी पहले की फ़िल्में जैसे ‘पैप’। जब उन्होंने मुझे बताया कि वे उनकी पसंदीदा फ़िल्में थीं।

उन्होंने आगे कहा, कुछ समय बाद, जब उन्होंने सोनाक्षी और मेरे साथ मंच पर पैर हिलाने से इनकार कर दिया, तो मैंने महसूस किया कि वह परेशान था। वह जल्द ही बाहर चला गया और मैं उसके पीछे भागा, लेकिन वह चला गया। मैं उससे माफी मांगना चाहता हूं। मैं इस वजह से पिछले कुछ दिनों से नहीं सोया हूं। मैंने विशेष रूप से कुल्लू मनाली में अपने शूट से नीचे उड़ान भरी क्योंकि जॉन शो में आने के लिए तैयार हो गए थे। मुझे उम्मीद है कि वह मुझे समझता है और मुझे माफ करता है।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ अब होगी ऑनलाइन रिलीज़

जब जॉन से पूरे उपद्रव पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं करूंगा अन्यथा मैं उन्हें इससे अधिक महत्व दूंगा कि वे इसके लायक हैं। खैर, ऐसा लगता है कि जॉन ने व्यक्तिगत रूप से भी कृष्णा के चुटकुलों को लिया।