What Is The Reason For Sushant’s Manager Disha Salian’s Suicide? – सुशांत की मैनेजर दिशा सलियन की आत्महत्या की वजह क्या है?

What Is The Reason For Sushant's Manager Disha Salian's Suicide? - सुशांत की मैनेजर दिशा सलियन की आत्महत्या की वजह क्या है?

What Is The Reason For Sushant’s Manager Disha Salian’s Suicide? – सुशांत की मैनेजर दिशा सलियन की आत्महत्या की वजह क्या है?

What Is The Reason For Sushant’s Manager Disha Salian’s Suicide – सुशांत सिंह राजपूत के साथ कई स्टार्स की मैनेजर रह चुकी दिशा सालियान का 8 जून को निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिशा ने 14 माले की बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली। आपको बता दें कि दिशा हाल ही में अपने मंगेतर के साथ रहने के लिए मुंबई के मालाड स्थित मालावाणी में रहने आयी थीं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले को सुसाइड का नाम दे रही है। लेकिन इसकी हकीकत क्या है इसकी जांच अभी जारी है। गौरतलब है कि दिशा सालियान कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट और इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के लिए काम करती थीं। सिनेमा के कई स्टार्स मौनी रॅाय और भारती सिंह ने भी दिशा की इस अचानक निधन की खबर पर दुख जताया है।

अब इस पूरे मामले को लेकर दिशा के खास दोस्तों का कहना कुछ और है। दिशा के करीबी लोगों का कहना है कि दिशा के इस तरह सुसाइड के पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि उनके मंगेतर हैं। ऐसा क्यों कहा लोगो ने आगे पढ़े।

XXX-2 विवाद पर एकता कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी

लॅाकडाउन के बाद ही शिफ्ट हुईं दिशा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिशा और रोहन छह साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दिशा लॅाकडाउन के दौरान अपने माता – पिता के साथ नायगांव में रह रही थीं। नए नियम के बाद वह अपने मंगेतर के साथ मलाड रहने आ गयी थीं। पुलिस जांच में अब एक नई रिपोर्ट सामने आयी है। रोहन और दिशा की दोस्ती पर शक बताया जा रहा है कि दिशा और उनके मंगेतर रोहन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। रोहन की कुछ टीवी एक्ट्रेस के साथ दोस्ती दिशा को पसंद नहीं आ रही थी। कई बार दोनों के बीच इसे लेकर लड़ाई भी हो चुकी है।

दिशा के घर पर चल रही थी पार्टी , दिशा और रोहन शादी भी करने वाले थे। लेकिन इसमें देरी की वजह भी रोहन और दिशा के बीच चल रही इस शक की उलझन को बताया जा रहा है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार जिस रात दिशा ने अपने फ्लैट से कूदकर सुसाइड किया उस दिन उनके घर पर पार्टी चल रही थी।

OILY त्वचा के लिए ओट्स फेसमास्क

जब दिशा ने खुद को कमरे में बंद किया उस समय पार्टी में उस दिन करीब 10 लोग मौजूद थे। इस दौरान दिशा और रोहन के बीच लड़ाई हुई। उसके बाद दिशा ने अपने आप को कमरे में बंद कर दिया। अचानक से सभी लोगों ने छत से एक आवाज सुनी और नीचे देखा तो दिशा खून में लिपटी हुई पड़ी थीं। इसके बाद दिशा को बोरीवली के शताब्दी अस्पताल में ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार दिशा के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। फिलहाल पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है।

दिशा के माता-पिता का ने अपने बयान में क्या कहा

दिशा के माता – पिता ने अपने बयान में कहा है कि दिशा की खुशी के लिए वह रोहन के साथ उनकी शादी करवाने को तैयार थे। वह इस रिश्ते से खुश नहीं थे। लड़ाई के चलते दोनों की शादी कई बार टलती रही है। रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि अधिक शराब पीने के कारण वह अपने कमरे की खिड़की से गिर गयी।