You Will Be Shocked To See This Face Of Ram Kapoor – राम कपूर का ये चेहरा देख चौंक जाएंगे आप

You Will Be Shocked To See This Face Of Ram Kapoor _राम कपूर का ये चेहरा देख चौंक जाएंगे आप_Webollywood

You Will Be Shocked To See This Face Of Ram Kapoor – राम कपूर का ये चेहरा देख चौंक जाएंगे आप

Ram Kapoor का ये चेहरा देख चौंक जाएंगे आप – कुणाल खेमू की चर्चित वेब सीरीज अपने दूसरे सीजन के साथ वापस लौट रही है। पहले सीजन में हिंदी सिनेमा के अभिनेता कुणाल खेमू के दमदार अभिनय को खूब सराहा गया है और दूसरे सीजन में भी वह उसी अभय प्रताप सिंह के किरदार में नजर आएंगे। लेकिन, इस बार उनके सामने होगा Ram Kapoor के रूप में एक साइको किलर विलेन। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने इस क्राइम ड्रामा शो का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें Ram Kapoor की एक छोटी सी झलक दिखाई गयी है। इस शो की कहानी में अभय प्रताप सिंह की जिंदगी को Ram Kapoor का किरदार सीधे तौर पर प्रभावित करेगा।

यह वेब सीरीज का नाम – Abhay 2

Never Thought I Would Be Able To Become A Hero In Bollywood Without A Connection – Sidharth Malhotra

अपने किरदार के बारे में जानकारी देते हुए राम कपूर ने बताया है कि प्रोमो में दिखाए गए उनके किरदार की एक झलक सिर्फ प्रोमो ही है; असली किरदार को देखकर तो दर्शक दंग रह जाएंगे। राम कपूर ने बताया, मेरे किरदार का कोई नाम नहीं है और वह एक अनसुलझी पहेली की तरह है। वह एक रहस्यमयी साइको किलर है। लेखक ने मेरे किरदार को बहुत ही बारीकी से लिखा है और इसको कई परत दर परत गहराइयां प्रदान की गयी हैं। इस किरदार को निभाना मेरे लिए बहुत मुश्किल था। यह कुछ ऐसा था जो मैंने इससे पहले कभी नहीं किया है। कभी-कभी तो इस किरदार से मैं खुद ही डर गया था।

इस सीरीज का हिस्सा बनकर राम कपूर बहुत खुश हैं। वह कहते हैं, भगवान करे कि मेरे प्रशंसक मुझे इस सीरीज के लिए भी उतना ही समर्थन दें, जितना वह मुझे अब तक देते आये हैं। यह सब उनके बिना कर पाना मेरे लिए बिल्कुल भी मुमकिन नहीं है। मैं इसके लिए इस शो से जुड़े सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मेरे साथ काम किया। और इस शो के निर्माताओं का भी मैं धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे इस किरदार को निभाने के लायक समझा।

ब्लैकहेड्स दूर करने के बहुत आसान उपाय